ताजा खबर :

3 साल की बच्ची के मुंह में ‘सुतली बम’ रख कर फोड़ा, लगे 50 टांके और हालत नाजुक

3 साल की बच्ची के मुंह में ‘सुतली बम’ रख कर फोड़ा, लगे 50 टांके और हालत नाजुक

3 साल की बच्ची के मुंह में ‘सुतली बम’ रख कर फोड़ा, लगे 50 टांके और हालत नाजुक

बीबीसी लाइव-

बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता शशि कुमार ने अपनी शिकायत में स्थानीय युवक हरपाल का नाम लिया है. अपने घर के बाहर खेल रही शशि कुमार की बेटी के पास जाकर हरपाल उसके मुंह में ‘सूतली’ बम रख दिया और उसमें आग लगा दी.

3 साल की बच्ची के मुंह में 'सुतली बम' रख कर फोड़ा, लगे 50 टांके और हालत नाजुक

प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ: दिवाली से एक दिन पहले उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुई एक घटना ने सबको हैरान कर दिया है. मेरठ में 3 साल की बच्ची उस वक्त बुरी तरह से घायल हो गई, जब एक लड़के ने उसके मुंह में पटाखा रख दिया और उसमें आग लगा कर विस्फोट कर दिया. यह जानकारी बुधवार को पुलिस ने दी. मुंह में पटाखों के जलने से बुरी तरह घायल बच्ची को तुरंत पास के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

बता दें कि यह घटना मंगलवार को मिलक गांव में हुई थी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और उसकी तलाश में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता शशि कुमार ने अपनी शिकायत में स्थानीय युवक हरपाल का नाम लिया है. अपने घर के बाहर खेल रही शशि कुमार की बेटी के  पास जाकर हरपाल उसके मुंह में ‘सूतली’ बम रख दिया और उसमें आग लगा दी.

जैसे ही हरपाल ने लड़की के मुंह में रखी सूतली बम में माचिस लगाई, बम मुंह में ही ब्लास्ट कर गया, जिसकी वजह से वह बुरी तरह से जख्मी हो गई. सुतली बम का धमाका इतना बड़ा था कि उसे 50 टांके लगे हैं और उसके गले में संक्रमण हो गया है. हालांकि, बच्ची का इलाज चल रहा है.

बीबीसी लाईव

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account