ताजा खबर :

बीजेपी की नई मुश्किल: मंगलवार से अनिश्चितकालीन धरने की शुरुआत करेंगे तोगड़िया

बीजेपी की नई मुश्किल: मंगलवार से अनिश्चितकालीन धरने की शुरुआत करेंगे तोगड़िया

बीजेपी की नई मुश्किल: मंगलवार से अनिश्चितकालीन धरने की शुरुआत करेंगे तोगड़िया

 

अहमदाबाद। कठुआ और उन्नाव रेप काण्ड के बाद देश की जनता का गुस्सा झेल रही भारतीय जनता पार्टी के लिए एक और नई मुश्किल पैदा हो गयी है.

विश्व हिन्दू परिषद के अध्यक्ष का पद गँवा चुके प्रवीण तोगड़िया ने एलान किया है कि वे 17अप्रेल (मंगलवार) से अहमदाबाद में अनिश्चित कालीन धरने की शुरुआत करेंगे .

विहिप अध्यक्ष पद के चुनाव के बाद उन्‍होंने केंद सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि सत्‍ता के मदमस्‍तों ने सत्‍य और धर्म को दबाया है. उन्‍होंने कहा कि लाखों कार्यकर्ता गुस्‍से में मुझे लगातार फोन कर रहे हैं. उन्‍होंने इस दौरान पूछा कि मेरा गुनाह क्‍या था, बस यही कि मैंने 100 करोड़ हिंदूओं की आवाज बुलंद की, जिसकी सजा आज हमें दी गई.

मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जैसे वो अभी तक उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलते रहे हैं वैसे ही अभी भी उनका साथ दें.

उन्‍होंने कहा कि आप लोग देखिएगा हम ही संसद में कानून बनाकर राम मंदिर बनवाएंगे. इसी के साथ गौ हत्‍या बंदी कानून, कश्‍मीर के हिंदुओं को कश्‍मीर में बसवाएंगे और किसानों को सी-2 मुआवजा भी दिलाया जाएगा. उन्‍होंने किसानों को फसल का मुआवजा अब चुनावी जुलमा बनकर नहीं रह जाएगा बल्‍कि केंद्र सरकार को किसानों को उनका पूरा हक देना होगा.

गौरतलब है कि विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया ने हाल ही में केंद्र सरकार के इशारो पर अपनी हत्या का षड्यंत्र रचे जाने का आरोप लगाया था. प्रवीण तोगड़िया का आरोप था कि केंद्र सरकार के इशारे पर राजस्थान पुलिस उनका एनकाउन्टर करना चाहती है .

बीबीसी लाईव

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account