ताजा खबर :

नशे के धुएं में उड़ती नव युवकों की जिन्दागी….!* *थाना मिर्ज़ापुर क्षेत्र में धड़ल्ले से हो रहा नशे का काला का कारोबार…..!

नशे के धुएं में उड़ती नव युवकों की जिन्दागी….!*  *थाना मिर्ज़ापुर क्षेत्र में धड़ल्ले से हो रहा नशे का काला का कारोबार…..!

नशे के धुएं में उड़ती नव युवकों की जिन्दागी….!* *थाना मिर्ज़ापुर क्षेत्र में धड़ल्ले से हो रहा नशे का काला का कारोबार…..!

बीबीसी लाइव

*मिर्ज़ापुर/सहारनपुर*
थाना मिर्जापुर क्षेत्र में अवैध नशे का काला कारोबार बड़े पैमाने पर फल फूल रहा है। जिसके चलते इस काले कारोबार ने कई होनहार नव युवकों को अपनी चपेट में लेकर उनकी जिन्दगी को बर्बाद करके रख दिया है। बता दें कि कईयों ने अपना बेटा व कई ने अपने पति को इसकी भेंट चढ़ते देखा है।


सहारनपुर के थाना मिर्जापुर कस्बे सहित पूरे क्षेत्र में इस समय अवैध शराब, स्मैक, अफीम, गांजा तथा चरस जैसे अवैध नशीले पदार्थों की बड़े पैमाने पर धड़ल्ले से हो रही बिक्री से नशे के कारोबारियों पर प्रशासनिक विभागीय की बड़ी कार्यवाही न होना। जिसके चलते थाना मिर्ज़ापुर क्षेत्र में यह नशीले पदार्थों की बिक्री करने वाले नशे के कारोबारियों का बेखौफ होकर अवैध नशे के काले कारोबार को बढ़ावा देना ही नवयुवकों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ होना। जिसके कारण होनहार नव युवकों की जिन्दगी स्मैक जैसे खतरनाक नशे के धुएं में उड़ती हुई जा रही है। वहीं थाना मिर्जापुर कस्बे सहित पूरे क्षेत्र में समय नशीले पदार्थों की बड़े पैमाने पर बिक्री की जा रही है। आखिर कब ओर कैसे होगी इन नशे के कारोबारियों पर प्रशासनिक विभागीय बड़ी कार्यवाही।

रिपोर्ट, राहुल भारद्वाज
ब्यूरो सहारनपुर
bbc live न्यूज़।

बीबीसी लाईव

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account