छत्तीसगढ़: मौत को सामने देख मां के नाम रिकॉर्ड किया संदेश, वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़: मौत को सामने देख मां के नाम रिकॉर्ड किया संदेश, वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़: मौत को सामने देख मां के नाम रिकॉर्ड किया संदेश, वीडियो वायरल

दूरदर्शन कैमरामैन मोर मुकुट शर्मा
बीबीसी लाइव-
मंगलवार को छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सली हमले के दौरान नक्सली फायरिंग के बीच फंसे असिस्टेंट कैमरामैन मोर मुकुट शर्मा ने मां के नाम एक संदेश रिकॉर्ड किया था जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। डीडी न्यूज़ दिल्ली की एक टीम मंगलवार को चुनाव कवरेज के लिए दंतेवाड़ा गई थी।

न्यूज टीम पुलिस जवानों के साथ नक्सलियों के गढ़ नीलावाया इलाके में रिपोर्टिंग करने पंहुची थी। इसी दौरान नक्सलियों ने हमला कर दिया। इस हमले में एक गोली सीधे डीडी न्यूज कैमरामैन अच्युतानंद साहू को लगी, जिससे उनकी मौत हो गई। नक्सलियों ने इस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

जब तक जवान मोर्चा संभालते दो जवान शहीद हो गए। नक्सली लगातार गोलियां और हैंड ग्रेनेड बरसा रहे थे। मौत को सामने देख डीडी न्यूज़ रिपोर्टर और असिस्टेंट कैमरामैन जमीन पर लेट गए। चारों ओर से गोलियां बरसती देख असिस्टेंट कैमरामैन मोर मुकुट शर्मा को लगा कि अब बचना मुश्किल है। इसके बाद उन्होंने अपना मोबाइल निकाला और मां के नाम एक संदेश रिकॉर्ड कर लिया।

‘मम्मी मैं तुम्हे बहुत प्यार करता हूं’

1 मिनट 27 सेकेंड के अपने संदेश में कैमरामैन मोर मुकुट ने बताया कि चुनावी कवरेज के लिए जाते समय अचानक नक्सलियों ने उन्हें घेर लिया। परिस्थिति सही नहीं है और पता नहीं मैं कब मारा जाऊं। मम्मी मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं। मौत सामने घूम रही है और पता नहीं कि मैं लौटूंगा या नहीं। 6-7 जवान हैं साथ में, बचना मुश्किल है, नक्सलियों ने चारों तरफ से घेर लिया है।

बीबीसी लाईव

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account