Horoscope: 14 अक्टूबर का राशिफल

Horoscope: 14 अक्टूबर का राशिफल

Horoscope: 14 अक्टूबर का राशिफल

 

ज्योतिष सेक्शन में जानिए आज आपके सितारे क्या कह रहे हैं। दैनिक राश‍िफल में आप सभी 12 राश‍ियों का भविष्यफल पढ़ सकते हैं।

मेष-आप-अपने समय का प्रबन्धन ठीक से करें ,अत्यधिक सलाह मशविरा न करें वरना लोग आपको तवज्जों नहीं देंगे।

वृष– कुछ लोग अधॅरे व आपात स्थितियों से बचने का प्रयास करें इससे आप-अपने को अधिक स्वस्थ्य और उन्नति की ओर बढ़ता हुआ प्रतीत करेंगे। नयें कार्यो को करने में हीला-हवाली न करें।

मिथुन-व्यवहारिक दृष्टिकोण से यह सप्ताह आपके जीवन में ऐसा मोड़ लाने वाला है जिससे आपकी प्रतिष्ठा और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पारिवारिक चिन्तायें आपको घेरे रहेंगी।

कर्क– छात्रों को अपने मनोकूल कार्य करने की आवश्यकता है। सोंच-समझकर लिए गये निर्णय फलीभूत होंगे। कुछ महिलायें अपने जीवन साथी को लेकर काफी चिन्तित रहेंगी।

सिंह– मान-सम्मान में कमी आये और बाद में आपको पछताना भी पड़े। महिलायें इस सप्ताह समझौते आदि के कागजों पर ध्यान से हस्ताक्षर करें अन्यथा बैठे-बिठाये मुसीबत मोल लेनी पड़ सकती है।

कन्या-कार्यो के प्रति संवेदनशीलता बनायें रखें। महिलायें अनायास कार्यो में अपना समय खराब न करें। सन्तान के प्रति अनुशासन बनायें रखें अन्यथा वह बिगड़ सकता है।

तुला-आय व व्यय में समानता की स्थिति बनी रहेगी। महिलाओं को सिर दर्द से सम्बन्धित समस्या रहेगी। छात्रों को जोखिम भरे कार्य करने से बचना होगा अन्यथा चोट-चपेट लग सकती है।

वृश्चिक-अनावश्यक खर्चो में नियन्त्रण करने में आप कामयाब होंगे, जीवन साथी के सम्बन्धों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। परिवार की जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है।

धनु-महिलायें अपनी दिनचर्या में बदलाव करें तो बेहतर रहेगा, धार्मिकता एक निजी और व्यक्तिगत घटना है। वह तो ठीक प्रेम के समान है जिसे संगठित नहीं किया जा सकता है।

मकर-पारिवारिक दृष्टिकोण यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा। महिलायें अपने परिवार बातें शेयर करने की कोशिश करें तो रिश्तें सामान्य हो सकते है।

कुम्भ-प्रेम-प्रसंग में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है, आपके आत्म-विश्वास में वृद्धि होगी। यदि आप-अपने उत्तराधिकारी की खोज कर रहें है तो सोंच-समझकर ही निर्णल लें तो बेहतर रहेगा।

मीन– जो भी इच्छायें आपके मन में है, उन्हे पूर्ण करने के लिए योजना बनाकर कार्य करना आरम्भ कर दें। इस सम्बन्ध में आपको शीघ्र ही शुभ समाचार प्राप्त होंगे।

 

बीबीसी लाईव

leave a comment

Create Account



Log In Your Account