ताजा खबर :

आरटीआई एक्टिविस्ट की हत्या, विजिटिंग कार्ड से हुई शिनाख्त

आरटीआई एक्टिविस्ट की हत्या, विजिटिंग कार्ड से हुई शिनाख्त

आरटीआई एक्टिविस्ट की हत्या, विजिटिंग कार्ड से हुई शिनाख्त

अलीपुर

जीटी करनाल रोड की सर्विस लेन पर शुक्रवार सुबह मिली एक युवक की डेडबॉडी की शिनाख्त उनके विजिटिंग कार्ड से हुई। डेडबॉडी को कब्जे में लेकर इसकी सूचना परिजनों को दी। पोस्टमॉर्टम के बाद डेडबॉडी परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस विजिटिंग कार्ड युवक की जेब से मिली थी। युवक की पहचान बुराड़ी के रहने वाले नवल किशोर चौधरी के रूप में हुई है।

चौधरी (35) परिवार के साथ बुराड़ी के झड़ौंदा माजरा इलाके में परिवार के साथ रहते थे। परिवार में पत्नी, तीन बच्चे, भाई और उनके परिवार हैं। नवल चांदनी चौक इलाके में पटरी लगाया करते थे और आरटीआई एक्टिविस्ट थे। शुक्रवार सुबह अलीपुर स्थित सोनीपत जाने वाले रोड के बस स्टैंड के पीछे एक युवक खून से लथपथ की लाश देख राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रुम को दी।

पुलिस ने डेडबॉडी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। युवक के जेब से विजिटिंग कार्ड मिला। जिसपर लिखे नंबर संपर्क करने पर डेडबॉडी की शिनाख्त हुई। इसके बाद पुलिस ने नवल के परिवारवालों को इस वारदात की सूचना दी। परिवारवालों ने मोर्चरी में पहुंचकर शव की पहचान की। परिजनों के मुताबिक नवल हर रोज रात 10 बजे तक काम से घर आ जाते थे। लेकिन शुक्रवार देर रात उनका फोन भी स्विच ऑफ था।

बीबीसी लाईव

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account