राजस्थान से पकड़ा गया 11साल की मासूम के रेप और हत्या का संदिग्ध

राजस्थान से पकड़ा गया 11साल की मासूम के रेप और हत्या का संदिग्ध

राजस्थान से पकड़ा गया 11साल की मासूम के रेप और हत्या का संदिग्ध

जयपुर। सूरत में दस वर्षीय मासूम को बंधक बनाकर कई दिनों तक रेप किये जाने के बाद उसकी हत्या के आरोपी एक संदिग्ध को राजस्थान से गिफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार हरसहाय गुज्‍जर नामक संदिग्ध आरोपी को राजस्थान पुलिस ने माधोपुर के एक गांव से गिरफ्तार कर गुजरात पुलिस के हवाले कर दिया है।

पुलिस के अनुसार संदिग्ध आरोपी हरसहाय की मोबाईल लोकेशन ट्रेस करने के लिए उसके फोन को सर्वेलेंस पर लगाया गया था। आरोपी की लोकेश ट्रेस होते ही उसके पुलिस ने धरदबोचा।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के कठुआ में हुए एक आठ वर्षीय बच्ची के रेप के मामले के दौरान ही सूरत में भी एक दस वर्षीय बच्ची के साथ कई दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ रेप करने और बाद में न्रशंस तरीके से ह्त्या करने के मामले का खुलासा हुआ था।

हालाँकि पीड़ि‍ता के शव की पहचान अब तक सुनिश्चित नहीं हो सकी है। पुलिस ने पीड़िता का फोटो जारी कर पहचान करने की अपील की है। पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ि‍ता को कैद रखा गया था और उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म के साथ ही मारपीट भी की गई थी।

रिपोर्ट के अनुसार मासूम बच्ची की हत्‍या गला घोट कर की गई थी। पुलिस को संदेह है कि किसी और जगह पर बच्‍ची की हत्‍या कर उसके शव को स्‍टेडियम के पास फेंक दिया गया था। पुलिस को हरसहाय से महत्‍वपूर्ण जानकारी मिलने की उम्‍मीद है।

बीबीसी लाईव

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account